मामा- भांजा की लड़ाई में तीसरे युवक की चाकू मारकर हत्या

Pinky Singh - 6/3/2024 3:43:21 PM -

जोधपुर । शहर के प्रतापनगर संजय सी कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की रविवार की देर रात साढ़े बारह बजे चाकू मार कर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण प्रथम दृष्टया किसी मामा भांजे के बीच आपसी लेन- देन का विवाद में शामिल होना बताया जाता है। युवक के जांघ के निचले हिस्से में चाकू का वार लगने वह मौके पर ही ढेर हो गया था। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। हत्या करने वाले दो लोगों को पुलिस ने नामजद कर तलाश आरंभ की है। इधर सोमवार सुबह उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है।

प्रतापनगर सदर थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि प्रतापनगर बिजलीघर के पीछे नाले के पास में संजय सी कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय नईम खां को रात साढ़े बारह बजे चाकू मार दिय गया था। हमला करने वाले आफताब और बाबू नाम सामने आया है। उसकी जांघ के निचले हिस्से में चाकू का वार लगने से वह वहीं ढेर हो गया। पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आस पास के लोग और परिजन उसे देर रात एमडीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। हमले की वजह आपसी ऑनलाइन लेन देन की बात आरंभिक तौर पर सामने आई है।



वहीं मृतक के भाई मोहसीन का कहना है कि वहां पर मामा- भांजा आपस में विवाद कर रहे थे। इस बीच उसके भाई को चाकू मार दिया गया। उसका केटरिंग का कार्य था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।