मुख्यमंत्री से विधायक शिल्पी नेहा ने विकास कार्यों में तेजी लाने का किया आग्रह

Pinky Singh - 6/10/2024 11:04:41 PM -

रांची । मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने सोमवार को मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री से अबुआ आवास निर्माण में तेजी लाने के लिए बालू की किल्लत को दूर करने की मांग की। साथ ही कहा कि इसके लिए बालू घाटों की बंदोबस्ती बहुत जरूरी है।

शिल्पी ने मुख्यमंत्री से कहा कि अगले कुछेक महीनों में ही झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाला है और अब एक प्रकार से विकास कार्यों से सम्बंधित सरकारी गतिविधियों के लिए केवल तीन-चार महीने का ही समय बचा है। उन्होंने अनुरोध किया कि जिस प्रकार से मांडर की जनता ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन के प्रत्याशी का दिल खोलकर समर्थन किया उसे देखते हुए यह बहुत जरूरी है कि विकास व कल्याणकारी योजनाओं से आम लोगों को तेज गति से लाभान्वित किया जाये। इसपर मुख्यमंत्री सोरेन ने अविलंब सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

शिल्पी ने कहा कि सरकार विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है लेकिन लंबे समय से आचार संहिता लगे होने के कारण झारखंड में विकास कार्य शिथिल पर गये थे। अब सरकार विकास कार्यों में गति लाकर आम लोगों की आकांक्षाओं को तेजी से पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि सभी जरूरतमंद व आकांक्षी ग्रामीणों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का फायदा पहुंचाया। इसलिए भी जरूरी है कि आम ग्रामीण बहुत विश्वास भरी नजरों से सरकार की ओर देख रहे हैं। उन्हें विशेष रूप से मुख्यमंत्री पर बहुत अधिक भरोसा है।